क्रिप्टोक्यूरेंसी में अपना वेतन स्वीकार करने वाले एनएफएल खिलाड़ियों से और टॉम ब्रैडी ने अपने स्वयं के अपूरणीय टोकन (एनएफटी) बाज़ार की स्थापना की, एनएफएल को अनुकूलित एनएफटी के साथ सुपर बाउल उपस्थित लोगों को प्रदान करने के लिए, नेशनल फुटबॉल लीग और ब्लॉकचैन समुदाय ने एक-दूसरे को गले लगा लिया है।
जैसे ही सुपर बाउल एलवीआई इस रविवार को आ रहा है, एक चीज है जिसकी प्रशंसक निश्चित रूप से उम्मीद कर सकते हैं: क्रिप्टो विज्ञापन। ट्रेडिंग वॉल्यूम द्वारा सबसे बड़े वैश्विक एक्सचेंज, बिनेंस के नेतृत्व में एक मार्केटिंग अभियान, प्रशंसकों को इन प्रत्याशित क्रिप्टो विज्ञापनों को दिल से लेने के बारे में चेतावनी देता है, और अपनी बात रखने के लिए मशहूर हस्तियों का उपयोग करता है।
पिछले हफ्ते, बिनेंस ने मियामी हीट फॉरवर्ड जिमी बटलर की विशेषता वाला अपना पहला वीडियो जारी किया, जिन्होंने कहा कि “मैं आपको बहुत सी चीजों पर सलाह दे सकता हूं। आपका पैसा उनमें से एक नहीं है।” उन्होंने दर्शकों को चेतावनी दी कि उन्हें बहुत से लोगों द्वारा “क्रिप्टोकरंसी में आने के लिए” कहा जाएगा, लेकिन उन्हें अपना शोध करके उस कॉल पर ध्यान देना चाहिए। इस अभियान का नारा स्क्रीन पर मशहूर हस्तियों पर भरोसा करने के बजाय “खुद पर भरोसा करें” है।
विज्ञापनों की यह श्रृंखला खेल दर्शकों को क्रिप्टो के बारे में बात करने वाले एक सेलिब्रिटी के साथ खेल के दौरान प्रसारित होने वाले प्रत्येक वाणिज्यिक के लिए क्रिप्टोसेलेब अलर्ट. ऐसा करने के लिए एक प्रोत्साहन में जिमी बटलर की विशेषता वाले 2,222 पीओएपी एनएफटी में से एक का दावा करने की क्षमता शामिल है।
अभियान में शामिल होने वाली नवीनतम हस्ती रेगेटन स्टार जे बल्विन हैं। सोमवार को जारी अपने वीडियो में, उन्होंने क्रिप्टो के बारे में “मुझसे मत पूछो” कहा क्योंकि वह भी सीख रहे हैं। वह क्रिप्टो सलाह के लिए देखे जाने के बारे में “गूंगा” महसूस करने के लिए भी स्वीकार करता है।
वीआईपी-भरे साझेदारी के माध्यम से, बिनेंस का अंतिम उद्देश्य नए उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के मंच के साथ-साथ अपनी वेबसाइट पर शैक्षिक क्रिप्टो प्राइमर टूल पर निर्देशित करना है। कंपनी के अनुसार, अभियान का अगला नायक मिक्स्ड मार्शल आर्ट फाइटर वेलेंटीना शेवचेंको होगा।