NFTs, metaverse, and digital ownership. इन वेब 3.0 शब्दों मुख्यधारा चेतना में अपना रास्ता तोड़ दिया है. नतीजतन, हम ब्लॉकचेन स्पेस में परियोजनाओं और विचारों को देख रहे हैं जो चीजों के काम करने के तरीके को बदलने की तलाश में हैं। संगीत, कला और गेमिंग जैसे उद्योग एक बदलाव का सामना करने वाले प्रमुख उद्योग हैं, गेमिंग विशेष रूप से एक नए मुद्रीकरण तंत्र के माध्यम से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहे हैं: प्ले-टू-अर्न (P2E)।
P2E गेमर्स को गैर-बंजिबल टोकन (NFTs) के माध्यम से अपनी इन-गेम गतिविधियों से कमाने का एक तरीका वादा करता है। पारंपरिक खेलों में उपयोगकर्ता सैकड़ों घंटों के लिए एक गेम खेलते हैं, जब वे अंततः आगे बढ़ते हैं तो इसके लिए दिखाने के लिए कुछ भी नहीं होता है। P2E खिताब विशिष्ट खेल परिसंपत्तियों को NFTs में परिवर्तित करते हैं, जिससे खिलाड़ी को वास्तविक दुनिया के मुनाफे के लिए अपने इन-गेम संग्रहणीय को बेचने की अनुमति मिलती है।
हालाँकि, जबकि कई P2E खेलों ने बड़ी सफलता देखी है, उनकी संभावनाएं एक लागत पर आती हैं – एक जिसे गेमर्स को भुगतान करना चाहिए। ये परियोजनाएं आमतौर पर एक स्थायी भविष्य को ध्यान में रखते हुए नहीं बनाई जाती हैं, इसके बजाय, मूल्य उत्पन्न करने के लिए टकसाल और बर्न टोकन मॉडल और उच्च मुद्रास्फीति टोकन पुरस्कारों का उपयोग करना। Supremacy एक metaverse play-to-earn project है जो मुनाफे की इस आदिम विधि को देख रही है और खिलाड़ियों को लाभ उठाने के लिए एक स्थायी, दीर्घकालिक अर्थव्यवस्था का निर्माण कर रही है।
A sustainable economic vision
XSYN Network द्वारा Powered, Supremacy की economy को feedback adjustment के साथ एक looping economic system के रूप में बनाया गया है। सीधे शब्दों में कहें, परियोजना की उपयोगिता टोकन, SUPS, एक निश्चित आपूर्ति टोकन है जो एक अर्थव्यवस्था में संचालित होता है, संसाधनों की विशिष्ट आपूर्ति और मांग, खाते की इकाइयों के परिपत्र प्रवाह, कमी और अधिक की नकल करता है। खेल के भीतर सभी संसाधन पारंपरिक बाजार बलों के अधीन हैं, और अन्य परियोजनाओं के विपरीत, SUPS का मूल्य सीधे प्लेटफ़ॉर्म के भीतर SUPS के प्रवाह के साथ सहसंबद्ध नहीं है।
“https://supremacy.game/?utm_source=feature&utm_medium=BitcoinSupport&utm_campaign=ct<https://supremacy.game/?utm_source=feature&utm_medium=BitcoinSupport&utm_campaign=ct https://supremacy.game/?utm_source=feature&utm_medium=BitcoinSupport&utm_campaign=ct <https://supremacy.game/?utm_source=feature&utm_medium=BitcoinSupport&utm_campaign=ct इतना ही नहीं, लेकिन सर्वोच्चता एक साधारण खेल से परे विस्तार करने की योजना बना रहा है। परियोजना सभी प्रकार के खेलों का समर्थन करने वाले एक मंच के रूप में मौजूद होगी, जिसके बीच खिलाड़ी कूद सकते हैं, निष्क्रिय आय का एक व्यापक स्रोत बनाने के लिए प्रत्येक से लाभ कमा सकते हैं। सर्वोच्चता के पीछे की टीम, निंजा सिंडिकेट, पारंपरिक गेमिंग की ओर ब्लॉकचेन से परे देख रही है, साथ ही साथ तकनीक विकसित होने के साथ-साथ समय के साथ और भी अधिक लाभ पैदा करने वाले अवसरों का निर्माण करने की उम्मीद कर रही है।
संभावनाओं की एक दुनिया
Supremacy का पहला गेम, बैटल एरिना, 22 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। बैटल एरिना में खिलाड़ियों (नागरिकों) को प्राप्त करने और युद्ध मशीनों को तैनात करने के लिए शामिल हैं – एआई-नियंत्रित विशाल वारबोट्स जो एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं। खिलाड़ी बारूद, ढाल, हवाई हमलों और अधिक के साथ अपने युद्ध मशीनों का उन्नयन कर सकते हैं प्रतियोगिता से बाहर stomp करने के लिए। इन उन्नयन ों को खरीदा या खनन किया जा सकता है।
Players लड़ाई को देखकर और प्रमुख कार्यों पर मतदान करके SUPS कमा सकते हैं, जैसे कि हवाई हमले शुरू करना, जो लड़ाई के ज्वार को बदल सकता है। वे अतिरिक्त एसयूपीएस उत्पन्न करने के लिए निर्माण और पहेली-समाधान से मिलकर काम अनुबंधों को भी स्वीकार और पूरा कर सकते हैं। अधिक सुविधाओं के रूप में समय पर चला जाता है खेल के लिए आ जाएगा.
Supremacy को पहले से ही DashEx, प्लेटफार्मों के पहले भागीदार, पोर्टल एसेट मैनेजमेंट, जेलिकी, ब्लॉकचेनस्पेस और अर्न गिल्ड से समर्थन प्राप्त हुआ है, और परियोजना के सलाहकार के रूप में क्वांटम अर्थशास्त्र के माटी ग्रीनस्पैन को भी आकर्षित किया है।
ये साझेदारी भविष्य के बारे में सर्वोच्चता की दृष्टि को सुविधाजनक बनाने में मदद करेगी। “चाहे आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, हम मेटावर्स के रूप में क्या जानते हैं, अंततः हर किसी द्वारा बसाया जाएगा,” सर्वोच्चता के सीईओ एलेक्स डनमो कहते हैं। Metaverse “वह जगह होगी जहां नई अर्थव्यवस्थाएं और पूरे नए डिजिटल राष्ट्र राज्य पैदा होते हैं।
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