Ubisoft कार्यकारी नए NFT मंच पर बैकलैश का जवाब देता है

यूबीसॉफ्ट की स्ट्रैटेजिक इनोवेशन लैब के उपाध्यक्ष निकोलस पौआर्ड ने फाइंडर के साथ एक साक्षात्कार में क्वार्ट्ज और अंक पेश करने के बाद यूबीसॉफ्ट को मिली नकारात्मक गेमर प्रतिक्रिया पर टिप्पणी की।

“यह एक प्रतिक्रिया है जिसके हम आदी हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह दिखाता है कि हमारे खिलाड़ी कितने व्यस्त हैं और वे सामान्य रूप से अपने शौक और गेमिंग के बारे में कितने भावुक हैं। और इसे देखते हुए, मुझे लगता है कि यह आश्वस्त करने वाला है।”

साक्षात्कार में, पौर्ड ने स्पष्ट किया कि क्वार्ट्ज और अंक खिलाड़ियों के लिए “व्यक्तिगत पसंद का मामला” है, जो “किसी भी बिंदु पर” उनका उपयोग करने के लिए मजबूर नहीं होंगे।

यूबीसॉफ्ट की प्रेरणाओं के बारे में पौआर्ड की व्याख्या में, हालांकि, कुछ पाठक एक वाक्यांश से चिपके रहे, उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि गेमर्स को वह नहीं मिलता है जो एक डिजिटल सेकेंडरी मार्केट उनके लिए ला सकता है।” यह विचार कि खिलाड़ी “अभी के लिए इसे प्राप्त नहीं कर सकते” को Twittersphere द्वारा बहुत हल्के में नहीं लिया गया था।

लोकप्रिय वीडियो गेम ब्लॉग, Kotaku के एक ट्वीट पर गेमर्स की कुछ प्रतिक्रियाएं नीचे दी गई हैं:

कुछ उपयोगकर्ता या तो बस “रुचि नहीं रखते” थे या मानते थे कि गेमर्स की तुलना में कंपनी के लिए अधिक लाभ है।

न केवल एक खाल या एक हथियार, बल्कि पात्रों और कहानी के वास्तविक स्वामित्व वाले गेमर्स के बारे में भी भावना है। यदि खिलाड़ी गेमिंग इकोसिस्टम में सक्रिय योगदानकर्ता बन सकते हैं, तो क्या उनके लिए खेलों पर खुद का स्वामित्व होना संभव हो सकता है?

Ubisoft ने हाल ही में स्टार्टअप Aleph.im के साथ भागीदारी की है, जो Ubisoft क्वार्ट्ज के लिए एक विकेन्द्रीकृत भंडारण समाधान प्रदान करेगा। गेमिंग दिग्गज की योजना 2022 तक डिजिट्स को क्वार्ट्ज में एकीकृत करना जारी रखने की है।

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